हाल ही में हिंदी सिनेमा की एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हुई. जिन्हें देखकर माना जा रहा है कि इससे बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स की ब्रैंड वैल्यू पर असर पड़ सकता है.
मार्केटिंग कंपनियां और उनकी एजेंसियां अगले साल के लिए अपनी मार्केटिंग स्ट्रैटेजी और बजट को अंतिम रूप देने के काम में लगी हैं. इस वक्त कंपनियों के सामने सबसे बड़ी चुनौती ये है कि क्या बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स पर उन्हें पैसे लगाने चाहिए या नहीं. इसकी वजह है, हाल ही में हिंदी सिनेमा की एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्में. हालांकि, इस बीच मार्केटिंग कंपनियां बढ़-चढ़कर साउथ फिल्मों के स्टार्स पर दांव लगा रही हैं.

मैकडोनल्ड्स ने हाल ही में पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना को अपना ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया है. रश्मिका इन दिनों काफी लोकप्रियता हासिल कर रही हैं, जिसके चलते ही मैकडोनल्ड्स ने उन्हें अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाने का निर्णय लिया.
रश्मिका के अलावा पुष्पा की कामयाबी का फायदा अल्लू अर्जुन की ब्रैंड वैल्यू को भी मिला है. कोका कोला और केएफसी जैसी कंपनियों ने अल्लू अर्जुन को अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है.
Aamir Khan